Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मेरे साथ धोखा, विधायक न बना तो कभी चेहरा नहीं दिखाऊंगा हुड्डा साहब- सांगवान

Satpal-Sangwan-Joins-JJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़: नामांकन से थी पहले हरियाणा के नेता इधर-उधर कर रहे हैं। बागी बन रहे हैं, पाले बदल रहे हैं। कोई भाजपा में शामिल हो रहा है तो कोई कांग्रेस में और जजपा में भी शामिल होने वाली संख्या में इजाफा हुआ है। कांग्रेस के पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान और पूर्व राज्यसभा सांसद ईश्वर सिंह आज  जजपा में शामिल हो गए। दोनों को दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में शामिल करवाया। सांगवान और ईश्वर सिंह ने साफ कर दिया है कि वे जजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। सतपाल सांगवान ने यहां तक कह दिया कि उन्हें इशारा मिल गया था कि मेरे साथ धोखा होने वाला है, इसी के चलते पार्टी से अलविदा कह दिया। 

प्रेसवार्ता के दौरान सतपाल सांगवान ने कहा कि मैंने भूपेंद्र हुड्डा के लिए बहुत कुछ किया है। जब हुड्डा की सरकार नहीं थी तब भी मैने उनकी जनसभाएं करवाई। मैंने उनसे टिकट की बात की तो उन्होंने कहा कि अगर तूझे टिकट नहीं मिली तो मैं कुछ नहीं हूं। लेकिन मैंने अपने विश्वसनीय सूत्र से पता लगाया कि मेरे साथ भी गड़बड़ होगी। मैंने परसो बात की तो मुझे कहा गया सॉरी। उन्होंने कहा कि 24 अक्टूबर को अगर मैं वहां से विधायक नहीं बना तो चेहरा नहीं दिखाउंगा। 

वहीं ईश्वर सिंह ने कहा कि मैं 40 साल कांग्रेस में रहा। उनके कोई उसूल नहीं रहे। जजपा के नेतृत्व से प्रभावित होकर इसमें आया हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हाईकमान नाम की कोई चीज नहीं है। भूपेंद्र हुड्डा दो दिन पहले कहते थे कि कांग्रेस पहले वाली नहीं रही, पद मिलते ही वही कांग्रेस पहले वाली हो गई। उन्होंने कहा कि वे जजपा से चुनाव लड़ेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: