Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कांग्रेस पार्टी पप्पू की पार्टी और मम्मी की पार्टी- खट्टर 

Rajesh-Nagar-CM-Rally
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में गांव एत्मादपुर स्थित दशहरा मैदान  में चुनावी सभा को सम्बोधित करने पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल कांग्रेस आला कमान सोनिया गांधी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व तिगांव के निर्वतमान विधायक ललित नागर पर जमकर बरसे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी को पप्पू की पार्टी और मम्मी की पार्टी बताते हुए कहा कि उसमें भी झगड़ा चल रहा है। पहले हरियाणा में पप्पू द्वारा बनाए गए अध्यक्ष हटने के बाद कांग्रेस की पोल खोल रहेे है और अब मम्मी द्वारा बनाई गई अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री से हर दिन किसी न किसी बात को लेकर उलझी रहती है। जहां तक बात तिगांव के विधायक ललित नागर की है तो उनके परिजन दामाद जी के साथ जमीन घोटाले में जेल जाने को है। चुनावी सभा में मुख्यमंत्री के साथ केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी मौजूद थे। रैली के दौरान मुख्यमंत्री ने आम आदमी पार्टी के लोकसभा संयोजक रहे गिर्राज शर्मा को भी पार्टी में शामिल करवाया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस के संकल्प पत्र पर निशाना साधते हुए कहा कि ये जनता को बेवकूफ  बनाने वाला संकल्प पत्र है। कांग्रेस ने ईलाज और लड़कियों की पढ़ाई फ्री करने की बात कही है वो पहले से ही भाजपा सरकार ने फ्री कर रखी है। कांग्रेस के फ्री इलाज के बारे में कहा कि प्रधान मंत्री आयुष्मान योजन भी चल रही है। कांग्रेस बेरोजगार युवकों को सात हजार रूपये देने की बात कर रही जबकि हम उन्हें हुनर दे रहें हैं जिससे वो लाखों कमायेंगे। 
इस मौके पर यहां से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी राजेश नागर के कहा कि पार्टी ने उन पर दोबारा से विश्वास जताया है। इस विश्वास पर वो पूरी तरह से खरे उतरेंगे और यहां से करीब एक लाख वोटों से वो अपनी जीत दर्ज करेंगे। 
मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले जाति, इलाका और पैसे से नौकरियां दी जाती थी लेकिन अब योग्यता के आधार पर हरियाणा में नौकरियां दी जा रहीं हैं। भाजपा सरकार ने पूरे हरियाणा का समान विकास कराया है। सभी विधायकों को विकास के यहां पांच करोड़ दिए हैं यहां के कांग्रेस विधायक को भी मिलेंं है। पिछली सभी सरकार से ज्यादा भाजपा सरकार ने विकास के कार्य किये हैं।  
केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि केन्द्र व प्रदेश सरकार के सहयोग से यमुना नदी पर गांव मंझावली के निकट पुल तैयार है। जिसे चुनावों के बाद लोगों को समर्पित किया जाएगा। तिगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांवों में चौपाल, सामुदायिक भवन व बारात घरों का निर्माण सरकारी फण्ड से कराया गया है और बचे हुए शेष कार्य भी भाजपा सरकार आने पर करवा दिए जाएगें। 
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने 90 की 90 विधानसभा सीटों पर समान विकास कराया है और नई सरकार में भी यहां दिल खोल कर विकास करवाए जाएगें। 
इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, रणवीर चंदीला, रूप सिंह नागर, पूर्व चेयरमैन अजय गौड़, अनंगपाल बैंसला, पूर्व विधायक आनन्द शर्र्मा, जिला पार्षद सुरजीत अधाना, राजेश तंवर, किशन ठाकुर सहित 84 पाल की मौजिज सरदारी मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: