Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के BJP प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता ने शुरू किया धुँआधाड प्रचार, दर्जनों जगहों पर किया जनसंपर्क

Narendra-Gupta-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। भारतीय जनता पार्टी के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता ने आज दर्जनों जगहों पर मीटिंग व सभाएं कर लोगों से जनसमर्थन मांगा। गुप्ता ने लोगों से कहा कि वह छह साल की केंद्र की नरेेंद्र मोदी सरकार और पांच साल की हरियाणा की मनोहर लाल सरकार के आधार पर उन्हें वोट दें। उन्होंने कहा कि राज्य की मनोहर सरकार ने खर्ची पर्ची का सिस्टम बंद कराया।

उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने हरियाणा में ईमानदार शासन देकर लोगों का दिल जीता है। उन्होंने बिना खर्ची बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां पाने का सिस्टम बनाया और लोगों के मन से यह निकाल दिया कि यहां बिना लिए दिए नौकरी नहीं मिलती है। आज लोग मनोहर लाल जी की ईमानदारी की मिसाल दे रहे हैं। उन्होंने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, आयुष्मान भारत योजना, उज्ज्वला योजना को हरियाणा के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाकर अंत्योदय के सपने को पूरा किया है। उन्होंने स्किल यूनिवर्सिटी, महिला थाना, आंगनबाड़ी सहायकों को मानदेय, बेरोजगारों को पेंशन, लोकतंत्र सैनानियों को पेंशन आदि ऐसी अनेक सौगातें दी हैं जिनसे लोगों का जीवन स्तर सुधर रहा है।

गुप्ता ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने जहां देश में नासूर बन चुकी कश्मीर समस्या का अंत धारा 370 को हटाकर किया। वहीं तीन तलाक जैसे नासूर से भी मुस्लिम बहनों को मुक्ति दिलवाई। आज कोई दुश्मन देश भारत की ओर आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर सकता है।

भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि फरीदाबाद में हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि कनेक्टिविटी को मजबूत करना है। इसके लिए फरीदाबाद से होकर गुजरने वाले हाइवे को सिक्स लेन करने, मेट्रो का विस्तार करने, आगरा कैनाल पर दर्जन भर पुल बनाने, मंझावली पर पुल बनाकर नोएड़ा को जोडऩे, फरीदाबाद और गुडग़ांव को जोडऩे के लिए मेट्रो प्रोजेक्ट को मंजूरी दिलाना आदि ऐसे अनेक काम हैं जिन्हें लोग सराह रहे हैं। गुप्ता ने भूड़ कॉलोनी, सेक्टर 17, अजरौंदा, सेक्टर 12, एसी नगर, सेक्टर 11, सेक्टर 10 आदि अनेक दर्जनों जगहों पर जनसंपर्क किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: