Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

75 का आंकड़ा पार करेगी भाजपा- खट्टर  

Haryana-CM-At-Pehova
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पिहोवा 06 अक्टूबर -राकेश शर्मा: विधानसभा चुनावों में भाजपा की ओर से घोषित प्रत्याशी संदीप सिंह की ओर से कुरूक्षेत्र रोड स्थित अनाज मण्डी पिहोवा में जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस जनसभा में मुख्यमंत्री के अलावा सांसद नायब सैनी, शाहबाद से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण बेदी, थानेसर से प्रत्याशी सुभाष सुधा व पूर्व मंत्री बलबीर सैनी भी उपस्थित थे। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि अबकी बार भाजपा सरकार ने प्रदेश के चार अंतर्राष्ट्रीय खिलाडिय़ों को विधानसभा की टिकट देकर उनका मान सम्मान बढ़ाया है। क्योंकि इन अंतर्राष्ट्रीय खिलाडिय़ों ने देश के अलावा विदेशों में भी भारत देश का नाम रोशन किया है।

 उन्होने कहा कि वह प्रदेश की 90 विधानसभाओं में भाजपा की ओर से घोषित प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे, जिसकी शुरूआत उन्होने पिहोवा से की है। उन्होने कहा कि भाजपा प्रत्याशी एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी संदीप सिंह एक ऐसे होनहार व्यक्ति हैं जिन्होने देश को कई राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय मैडल दिलवाये हैं। उन्होने बताया कि बदकिस्मती से विदेश में जब वह ट्रेन से सफर कर रहे थे तो पुलिस कर्मचारी की गलती से अचानक चली गोली इनकी पीठ में लगी जिससे यह दो वर्ष तक काफी पीड़ादायक अवस्था में रहे और शारीरिक तौर पर ठीक होते ही संदीप सिंह ने दोबारा से फिर हाकी खेलना शुरू कर दिया। उन्होने कहा कि हाईकमान के आदेश पर हाकी खिलाड़ी  संदीप सिंह अब पिहोवा हल्का की कप्तानी द्वारा सेवा का मौका चाहते हैं। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार अबकी बार 75 का आंकड़ा पार करेगी और उस 75 के आंकड़े को पार करने में पिहोवा हल्का से संदीप सिंह भी शामिल होगा। उन्होने कहा कि 5 वर्षों में भाजपा सरकार ने विकास कार्यों की झड़ी लगाई है। उन्होने कहा कि प्रत्याशी संदीप सिंह की हल्का पिहोवा से जीत के उपरांत विकास कार्यों की गति दूगना कर दी जाएगी। उन्होने बताया कि भाजपा सरकार में बिना भेदभाव के 36 बिरादरी के लिए समान विकास कार्य करवाये गए हैे और करवाते रहेंगे। उन्होने कहा कि 370 देश के लिए चुनौती बना हुआ था, जिसे अखण्ड भारत बनाने के लिए नरेन्द्र मोदी ने 370 खत्म करके जम्मु कशमीर के  लोगों को जीवनदान दिया है। उन्होने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछली सरकारों के कार्यकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ और आज फिर वही लोग झूठे वायदे करके सता हथियाना चाहते हैं, लेकिन वह अपने मकसद में कामयाब नहीं होंगे।

उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने पूरे सिस्टम को बदल कर प्रदेश व देश में भ्रष्टाचार पर अंकूश लगाया है और चाहे नौकरी हो या तबादला या फिर अन्य कोई भी कार्य खर्ची बंद करके पारदर्शिता द्वारा पूरा किया है। उन्होने आमजन से भाजपा प्रत्याशी संदीप सिह के हक में वोट करने का आह्वान किया है।  भाजपा प्रत्याशी संदीप सिंह ने कहा कि यदि हल्का पिहोवा की जनता उन्हे सेवा करने का मौका देती है तो विकास की गति को भाजपा सरकार व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलकर दूगना कर देंगे। उन्होने कहा कि वह युवाओं को शिक्षा और स्पोर्टस में कामयाबी के शिखर पर ले जाने का काम करेंगे। उन्होने आह्वान किया कि आगामी 21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनावों में कमल के फूल का बटन दबाकर संदीप सिंह को सेवा करने का मौका दें। इस मौके पर युधिष्ठर बहल, जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापूर, चेयरमैन हरपाल चीका , मार्किट कमेटी चेयरमैन गुरनाम मलिक, सचिन मितल, सुशांत भारती, सुरेन्द्र माजरी, राजेन्द्र बाखली, विकल चौबे, मनजीत सिंह,अशोक सिंगला, सतीश सिंगला, लाडी पाल, तरणदीप वड़ैच, भाजपा नेता मक्खन सिंह आदि मौजूद थे। 

जनसभा के दौरान अकाली दल अध्यक्षा बीबी करतार कौर, इनैलो से विक्रम चक्रपाणी, अशोक गुप्ता आदि ने अकाली दल व इनैलो से नाता तोडक़र मुख्यमंत्री की उपस्थिति में भाजपा में आस्था जताई है। बीबी करतार कौर ने आश्वाासन दिया कि वह पार्टी के लिए हमेशा कार्य करेगी। दूसरी ओर इनैलो नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंशा करते हुए कहा कि जम्मु कशमीर से धारा 370  तोडऩे का साहसिक कार्य करके मोदी ने इतिहास बना दिया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: