Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बागियों से पार्टी को बड़ा खतरा देख डैमेज कंट्रोल में जुटी हरियाणा भाजपा

Haryana-BJP-Meeting-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: सोमवार टिकट वितरण के बाद लगभग एक दो दर्जन सीटों पर जिस तरह से भाजपा नेताओं ने बगावत शुरू कर दी है उसे देख हरियाणा  भाजपा की नींद उड़ गई है और ऐसी ही बगावत जारी रही तो इन दो दर्जन सीटों में कम से कम 10 सीटें भाजपा को गंवानी पड़ सकती हैं। बगावत देख भाजपा अब डैमेज कंट्रोल में जुट गई है। कल रात्रि दिल्ली में प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर की अध्यक्षता में बैठक हुई। इसमें सीएम मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन इत्यादि शामिल रहे। बैठक में असंतुष्टों को मनाने पर लंबा मंथन हुआ। 
फरीदाबाद की बात करें तो यहाँ होडल, हथीन, पृथला, एनआईटी, फरीदाबाद जैसी सीटों पर बगावत दिख रही है। होडल में टिकट कटने से पूर्व प्रत्याशी राम रतन नाराज हैं। फरीदाबाद में विपुल गोयल के समर्थकों ने भी नाराजगी जताई है। हथीन में टिकट न मिलने से पूर्व इनेलो विधायक केहर सिंह रावत खफा हैं। पृथला में टिकट कटने पर भाजपा के पिछली बार के प्रत्याशी नयनपाल रावत भी बागी हो गए हैं। 

पूर्व विधायक टेकचंद शर्मा भी भाजपा से गुस्सा हैं। उन्हें भी टिकट नहीं मिला है। उन्होंने तो अपने दफ्तर से भाजपा के बैनर और झंडे भी उतार दिए हैं। बल्लभगढ़ में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुईं शरदा राठौर टिकट न मिलने पर निराश हैं। एनआईटी में पूर्व प्रत्याशी यशबीर डागर के कार्यकर्त्ता बगावत का सन्देश दे रहे हैं।  अब भाजपा इन नेताओं को कैसे मनाती है ये तो वक्त की बताएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: