Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के युवक की दिल्ली में हत्या 

Faridabad-Youth-killed-in-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: फरीदाबाद के रहने वाले एक युवक की दिल्ली में हत्या होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि हत्या की इस वारदात को लूट के इरादे से अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस ने युवक की हत्या का मुकदमा तो दर्ज कर लिया है, पंरतु अभी तक आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया है। हत्या की यह वारदात दिल्ली सरिता विहार मेट्रो स्टेशन के पास घटित हुई है। एनआईटी नंबर 5 बांके बिहारी मंदिर के सामने भगत सिंह कालोनी में रहने वाला 21 वर्षीय युवक शुभांशु पुत्र ओमप्रकाश पिछले एक साल से नोएडा स्थित एक कॉल सेंटर में नौकरी कर रहा था।

बीती 13-9-2019 को शुभांशु अपनी बाईक से देर रात को फरीदाबाद स्थित अपने घर आ रहा था। तभी सरिता मेट्रो स्टेशन के पास दो युवकों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। जांच में पुलिस को पता चला कि शुभांशु को मारने में तीन युवकों का हाथ है। तीनों युवक बाईक पर थे, घटना के समय एक युवक बाईक पर सडक़ के दूसरी तरफ खड़ा था, जबकि उसके दोनों साथियों ने शुभांशु के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। शुभांशु के साथ इस हादसे के बाद पुलिस को किसी ने फोन पर वारदात की जानकारी दी। शुभांशु को घायल अवस्था में अपोलो अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सरिता विहार थाना पुलिस के जांच अधिकारी बिजेंद्र सिंह ने इस वारदात के बाद पूछताछ में पता चला कि घटना को अंजाम देने में तीन आरोपी शामिल थे।

पुलिस को इस केस में कुछ लोगों ने बताया कि सामने आने पर वह आरोपियों को पहचान सकते हैं। पुलिस ने शुभांशु का शव उनके परिजनों को सौंप दिया है। खबर लिखे जाने तक दिल्ली पुलिस के हाथ खाली हैं और वह आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि शुभांशु शांत स्वभाव का था तथा वह केवल अपने काम पर ही ध्यान देता था। पिछले एक साल से वह दिल्ली की एक कंपनी में जॉब कर रहा था। परिजनों का कहना है कि वह चाहते हैं कि शुभांशु के हत्यारों को जल्द से जल्द जेल के पीछे पहुंचाया जाना चाहिए। दिल्ली पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं पता चला है कि इस हत्याकांड के सिलसिले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। इस युवक के पास से मृतक शुभांशु का मोबाईल फोन बरामद हुआ है। पुलिस ने उक्त युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। खबर लिखे जाने तक बाकि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: