Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोनिया गांधी फिर कांग्रेस की अध्यक्ष, हुड्डा खुश, गुर्जर बोले घर की वस्तु घर में ही रही

Sonia-Gandhi-Congress-Chief
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: आज एक सत्य कुछ लोगों को बहुत कड़वा लग रहा होगा लेकिन सत्य तो सत्य है। सोशल मीडिया पर लिखा जा रहा है कि सेठानी का बेटा निकम्मा निकला तो बेचारी बूढ़ी सेठानी को फिर कंपकंपाते हुए हाँथ को लेकर गल्ला संभालना पड़ रहा है। ये बातें कांग्रेस की उस खबर पर लिखी जा रहीं हैं जिसमे ये छापा गया है कि सोनिया गांधी फिर से कांग्रेस अध्यक्ष बन गईं।
कल रात्रि  कांग्रेस कार्यसमिति ने सोनिया गांधी को नया कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष चुना है। कांग्रेस अधिवेशन में नियमित अध्यक्ष के चुनाव तक वह पार्टी की बागडोर संभालेंगी। सोनिया गांधी के अध्यक्ष चुने जाने के बाद हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें बधाई दी है। हुड्डा ने लिखा है कि कांग्रेस कार्यसमिति द्वारा UPA अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी जी को @INCIndia के अंतरिम अध्यक्ष की ज़िम्मेदारी सौंपे जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ। आपके कुशल नेतृत्व से संगठन औऱ मजबूत होगा। कांग्रेस का हर कार्यकर्ता आपके नेतृत्व में कार्य करने के लिये उत्साहित है।
वहीं सोनिया गांधी के अध्यक्ष चुने जाने के बाद ट्विटर पर लोग कांग्रेस की खिल्ली भी उड़ा रहे हैं क्यू कि कल शाम तक कई कांग्रेसी नेताओं का नाम अध्यक्ष पद के लिए लिया जा रहा था और उनके समर्थक लड्डू भी खरीदने लगे थे लेकिन उनके सपने चकनाचूर हो गए और राहुल के बाद सोनिया गांधी ही अध्यक्ष चुनी गईं। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने लिखा है की घर की वस्तु घर में ही रही। पढ़ें उनका ट्वीट
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: