Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धोखाधड़ी के कारण परेशान थे भड़ाना, अब पुलिस ने दीपक यादव पर दर्ज किया धोखाधड़ी का मामला

Anil-Bhadana-Faridabad-Case-Deepak-Yadav-Booked
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: काफी समय से पुलिस अधिकारीयों के दफ्तरों का चक्कर लगा रहे फरीदाबाद के समाजसेवी अनिल भड़ाना को अब सफलता मिल गई है और अब स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल, सेक्टर 8 को चलाने वाली स्वामी एजुकेशन सोसाइटी के प्रेजिडेंट दीपक यादव निवासी सेक्टर-14 पर सेक्टर 8 थाने में धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है । 
सोसाइटी के सचिव अनिल कुमार की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए पुलिस कमिश्नर के आदेशों पर ये मुकदमा दर्ज हुआ है । 2015 से  2018 तक पुलिस को दी शिकायत में अनिल कुमार ने आरोप लगाया था के  सोसाइटी प्रेजिडेंट दीपक यादव ने उनके व उनकी पत्नी प्रीति कुमार जो कि सोसाइटी में सदस्य थी उनके जाली दस्तखत कर सोसाइटी की जाली मीटिंग्स दिखा कर उनके व उनके पत्नी के नामो को सोसाइटी से हटा दिया, उनके जाली इस्तीफे व जाली रेसॉल्युशन दिखा कर ऐसा किया गया । उनकी मांग थी के इसकी जांच की जाए । इस पर सीपी के आदेश हुए के उन कागजो की फॉरेंसिक लेब से जांच कराई जाए ,जिसके लिए दीपक यादव से ओरिजनल कागज मांगे गए ,पुलिस के द्वारा दिये गए नोटिस  के बावजूद उन्होंने कोई ओरिजनल कागज पुलिस को मुहैया नही कराए जिससे उनकी जांच की जा सके ,वो समय लेते रहे लेकिन कभी पुलिस जांच के लिए सहयोग नही किया, अंत मे सीपी के आदेशों पर  पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने की कार्यवाही की है । 

शिकायत कर्ता  का कहना है के पुलिस जल्दी कार्यवाही करते हुए कागजो को अपने अंतर्गत ले और फॉरेंसिक जांच करवाएं ताकि उसको न्याय मिल सके क्योकि एफआईआर होने में पहले ही काफी समय लग गया है । शिकायत कर्ता अनिल कुमार का कहना है के इस कार्यवाही के मद्देनजर शिक्षा विभाग,सीबीएसइ व हुड्डा दफ्तरों से भी स्कूल के खिलाफ उचित कार्यवाही करनी चाहिए । हरयाणा अब तक ने पहले भी इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था । देखें ये वीडियो जब अनिल बहुत परेशान थे। कोर्ट जाने की बात कर रहे थे। अनशन करने की बात कर रहे थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: