Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA सेक्टर 31 टीम नवीन पाराशर ने दो जुआरियों और एक युवक को अवैध हथियार संग दबोचा

cia-31-Gurugram-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

गुरुग्राम: अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने जगह सरेआम पर जुआ खेलने/खिलाने वाले 02 आरोपी को गिरफ्तार किया है और एक अन्य मामले में एक युवक को अवैध हथियार के साथ दबोचा है। 
पहले मामले में आरोपी के कब्जा से कुल 6500 रुपयों की नगदी व 02 मोबाईल फोन बरामद किये गए हैं जबकि दुसरे मामले में आरोपी के कब्जा से 01 देशी पिस्तौल व 02 जिन्दा कारतूस  बरामदबरामद किये गए हैं। 

क्राइम ब्रांच सेक्टर ३१ के प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन पाराशर ने बताया कि कल दिनांक 14.06.2019 को अपराध शाखा सैक्टर-31, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से सरेआम जुआ खेलने/खिलाने वाले निम्नलिखित 02 आरोपियों को फ्रेंड्स मोटर्स गुरुग्राम गांव नजदीक शीतला माता मन्दिर से काबू करने में सफलता हासिल की है:-

*1. अनिल पुत्र भीम प्रकाश निवासी मकान नंबर 1068 आठ बिसवा, गुरुग्राम।*

*2. मनोज पुत्र गजपाल सिंह चौहान निवासी मकान नंबर 1391 गली नंबर 6 राज नगर गुरुग्राम।*

▪उक्त आरोपियों द्वारा जगह सरेआम पर जुआ खेलने/खिलाने पर आरोपी के खिलाफ थाना सैक्टर-5, गुरुग्राम में जुआ अधिनियम की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित करके आरोपियों को उपरोक्त अभियोग में नियममानुसार गिरफ्तार किया गया ।

▪पुलिस टीम ने *उक्त आरोपियों के कब्जा से कुल 6500 रुपयों की नगदी व 02 मोबाईल फोन बरामद किए* है।

▪उक्त आरोपियों द्वारा किया गया अपराध पुलिस द्वारा जमानतीय होने के कारण आरोपी को पुलिस जमानत पर छोङा गया । अभियोग अनुसंधानाधीन है ।
उन्होंने बताया कि दुसरे मामले में  दिनांक 14.06.2019 को  टीम ने अपने गुप्त सुत्रों की सहायता व अपनी सुझबुझ से 01 आरोपी को अवैध हथियार सहित सैक्टर-31, गुरुग्राम की मार्केट के पास से काबू करने में सफलता प्राप्त की है । आरोपी की पहचान नवनीत कुमार पुत्र सतबीर सिंह निवासी मकान नंबर 109 सूर्य विहार नजदीक सेक्टर-4 थाना सेक्टर 9A गुरुग्राम के रुप में हुई। 

▪ उक्त आरोपी के कब्जा से अवैध 01 देशी पिस्तौल व 02 कारतूस बरामद होने पर आरोपी के खिलाफ थाना सैक्टर-40, गुरुग्राम में शस्त्र अधिनियम की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪उक्त आरोपी को उक्त अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया है।

▪उक्त आरोपी को आज दिनांक 15.06.2019 को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: