Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एक करोड़ की रंगदारी न देने पर कौशल गैंग के शूटरों ने की विकास चौधरी की हत्या?

Vikas-Chaudhary-Faridabad-Murder-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: 27 जून को फरीदाबाद में हरियाणा कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या हुई। विकास को कई गोलियां उस समय मारीं गईं जब वो जिम गए थे। सोशल मीडिया पर अफवाह है कि पुलिस हत्यारों के गिरेबान तक पहुँच गई है और एक हत्यारा दबोचा भी गया है। फरीदाबाद पुलिस इस हत्याकांड के बारे में जल्द बड़ा खुलासा कर सकती है। अब तक सूत्रों द्वारा जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक़ गुरुग्राम के कौशल गैंग के शूटरों ने ही विकास चौधरी की हत्या की थी। 
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वाइरल हो रही है जिसमे कहा जा रहा है कि कौशल गैंग के गुर्गों ने ही की थी विकास की हत्या और खुद कौशल का रिकॉर्डिड मैसेज सामने आया  है। 
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी ने गुरुग्राम के गैंगस्टर कौशल को एक करोड़ रुपये की रंगदारी नहीं दी थी, इसलिए ही उसकी हत्या करवाई गई थी। यह बात विदेश में बैठे कौशल ने खुद एक मोबाइल रिकॉर्डिड मैसेज में माना है। 

बताया जा रहा है कि यह रिकॉर्डिड मैसेज कौशल अपना प्रभाव बताने के लिए उन सभी लोगों को भेजा है, जिनसे उसने रंगदारी मांगी थी। कांग्रेस के एक प्रभावी विधायक के खासमखास शराब के ठेकेदार से कौशल ने चार करोड़ रुपये मांगे थे और बल्लभगढ़ के एक शराब के ठेकेदार से 10 करोड़ रुपये। अब कौशल ने अपने मोबाइल वॉयस रिकॉर्डिड मैसेज इन सहित शहर के चार लोगों को भेजे हैं। कौशल ने इन पर दबाव बनाया है कि एक करोड़ नहीं देने पर विकास टपका दिया तो फिर उनका क्या हाल होगा। 
सूत्रों की मानें तो कौशल गैंग फरीदाबाद में अपना रुतबा जमाना चाहता है और इसलिए ही उसने फरीदाबाद में विकास चौधरी को अपना निशाना बनाया। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि जब कौशल गैंग की तरफ से ये रंगदारी मांगने के संदेश आए थे तो विकास ने ही अन्य लोगों को रंगदारी देने से मना किया था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: