Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अलवर लिंचिंग, गौतस्करी करता था पहलू खान, आवार्ड वापसी गैंग को सूंघ गया सांप

Pahlu-Khan-Alwar-Rajasthan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश के कुछ तथाकथित गैंगों के लोगों को आज सांप सूंघ गया है। इन गैंगों में आजादी गैंग, टुकड़े गैंग, मोमबत्ती गैंग और आवार्ड वापसी जैसे गैंग के लोग शामिल हैं। आपको बता दें कि राजस्थान के अलवर में पहलू खान की मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है। राजस्थान पुलिस ने पहलू खान के खिलाफ गो तस्करी के मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है।

 बता दें कि साल 2017 में पहलू खान की भीड़ ने उस वक्त पीट-पीट कर हत्या कर दी थी, जब वह गाड़ी में मवेशी को को ले जा रहे थे। गौरक्षकों ने गोतस्करी के संदेह में पहलू खान की पिटाई की थी। भीड़ की पिटाई के बाद पहलू खान की अस्पताल में मौत हो गई थी। इसके बाद इन गैंगों के लोगों ने पहलू खान को पूरी तरह से क्लीन चिट दे दिया था। कइयों ने आवार्ड लौटाए तो कइयों ने कहा कि पहलू खान गोतस्कर नहीं था।
न्यूज़  एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राजस्थान के गोजातीय पशु (वध निषेध और अस्थायी प्रवासन या निर्यात पर प्रतिबंध) अधिनियम, 1995 और नियम, 1995 की धारा 5, 8 और 9 के तहत पहलू खान को चार्जशीटेड किया गया है। देश में गौतस्करी को लेकर अलग-अलग राज्यों की सरकारों ने सख्त नियम बनाये हैं लेकिन हर रोज गौतस्करी  और गौकशी की खबरें अब भी आती हैं। कई पुलिसकर्मी तस्करों से मुठभेड़ में जान गँवा चुके हैं। सख्त क़ानून के बाद भी तस्कर बाज नहीं आ रहे हैं। वर्तमान में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है और जब पहलू खान पर हमला किया था था तब कांग्रेस भी इस हमले पर पहलू खान के साथ थी लेकिन अब? कांग्रेस सरकार के दौरान ही पहलू खान को दोषी बताया गया है जबकि वो अब इस दुनिया में नहीं है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: