Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

युवती लगाती थी रेप का आरोप, पैसा ऐंठते थे पुलिसवाले, दरोगा सहित 15 जेल भेजे गए

Honey-Trap-By-UP-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: देश में आये दिन हनी ट्रैप के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे एक दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों को जेल जाना पड़ा। पुलिसकर्मी ही इस गैंग के सदस्य थे। उत्तर प्रदेश पुलिस अपनी छबि चमकाने के लिए रात दिन मेहनत कर रही है लेकिन कुछ पुलिसवालों की करतूतों से खाकी दागदार हो गई। मामला उत्तर प्रदेश और हरियाणा के फरीदाबाद से जुड़ा है। फरीदाबाद के सेक्टर 30 में रहने वाले विनय प्रताप सिंह पुत्र कमलदेव सिंह ने तहरीर दी थी। उसके अनुसार 10 जून 2019 को समय करीब आठ बजे मैं अपने निवास से परी चौक की तरफ जा रहा था कि महात्मा गांधी फ्लाईओवर के पास एक महिला ने हाथ देकर मेरी गाड़ी को रुकवाया। मैंने गाड़ी यह सोचकर रोकी कि महिला कोई समस्या में है। गाड़ी रोकने पर महिला ने बताया कि मेरा पर्स ऑटो में छूट गया है, कृपया करके मुझे सेक्टर-18 नोएडा तक छोड़ दीजिए। जिस पर मैंने महिला को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। महिला ने पुलिस चौकी की तरफ से निकलने को कहा।  

पुलिस चौकी के पास पहुंचते ही महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया कि मेरे साथ इस व्यक्ति ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। इस पर पुलिस वालों ने मुझे चौकी पर ले जाकर बंद कर दिया और एक लाख रुपये की मांग करने लगे। जिस पर 50 हजार रुपये लिए और गाड़ी खड़ी कर ली गयी कि बाकी पैसे लाओ और तब गाड़ी छूटेगी।
इसके बाद कोतवाली सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई।  इस मामले की जांच सीओ सिटी सेकेंड को सौंपी गई।  जांच में सारा मामला खुलकर सामने आ गया।  इसके बाद पुलिस ने सेक्टर-44 पुलिस चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सुनील शर्मा, कांस्टेबल मनोज कुमार, अजयवीर सिंह, देवेंद्र कुमार, पीसीआर ड्राइवर विपिन सिंह, दुर्वेश कुमार, राजेश के अलावा सलीम, सतीश उर्फ अंकित, हरिओम शर्मा, सुरेश कुमार, देशराज, विनीता पत्नी सतीश और पूजा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन आरोपियों के कब्जे से पीडित से वसूली गई 50 हजार रुपये की नकदी और तीन कार बरामद की हैं। सभी को कल जेल भेज दिया गया।
बताया जा रहा है कि खाकी वालों का यह गैंग सुंदर महिलाओं और युवतियों का इस्तेमाल करके लोगों को अपना शिकार बनाता था।  लिफ्ट लेकर युवती कार में सवार हो जाती थी. फिर रेप के झूठे आरोप लगाकर कार चलाने वाले को ब्लैकमेल करती थी। मामला पुलिस तक जाता तो चौकी इंचार्ज और उसके साथी पुलिसकर्मी समझौते के नाम पर उगाही करने का काम करते थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: