Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची निर्मम हत्या से खौला देश का खून, हत्यारे जाहिद, असलम गिरफ्तार

Aligarh-Murder-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या से पूरा देश उबल रहा है। बच्ची 31 मई को गायब हुई थी। गायब होने के  पांच दिन बाद लोगों ने कूड़े के ढेर में कुत्तों के झुंड को एक शव जैसी चीज को नोंचते हुए देखा जिससे तेज दुर्गंध भी आ रही थी।  जब लोग नजदीक गए तो पता चला यह उसी मासूम का शव है जो 31 मई को लापता हुई थी।  पहले आशंका जताई जा रही थी कि बच्ची से दरिंदों ने पहले हैवानियत की और फिर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दुष्कर्म से इनकार किया है।

अलीगढ़ पुलिस ने एक ट्वीट किया है और लिखा है कि मृतक ट्विंकल के शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म का होना नही पाया गया है। रूपये के लेन-देन को लेकर बालिका का गला घोटकर हत्या की गई है। अभि0 जाहिद व असलम को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अभि0 पर NSA के तहत कार्यवाही की जा रही है। पुलिस द्वारा FTC कोर्ट में पैरवी की जायेगी।
पुलिस के मुताबिक पुलिस के मुताबिक इस हत्या को सिर्फ 5 हजार रुपये के झगड़े की वजह से अंजाम दिया गया है।  अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक़  40 हजार रुपये के कर्ज में पीड़ित परिवार ने 35 हजार रुपये वापस कर दिए थे और पांच हजार को लेकर विवाद चल रहा था।
बच्ची के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत बड़ा अभियान चल रहा है। फ़िल्मी दुनिया से लेकर देश की समाजसेवी संस्थाएं ये अभियान चला रहीं हैं। जिस तरह से बच्ची की हत्या की गई उसे पढ़ लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। जिस हालत में बच्ची का शव मिला है उसे देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है।  बच्ची की आंखें बाहर निकली हुई थीं और हाथ शरीर से अलग पड़ा था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: