Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जाटों को पाकिस्तान भेजने की बात बोल घिरे अवतार भड़ाना, KP गुर्जर ने क्या लिखा पढ़ें

Avtar-Singh-Bhadana-congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/ फरीदाबाद: 2019 लोकसभा में भी 2014 जैसे ही हो रहा है। कांग्रेस जो तीर भाजपा पर फेंक रही है भाजपा उसी तीर से कांग्रेस को घायल कर रही है। कांग्रेस के बड़बोले नेता कुछ ज्यादा ही बोल दे रहे हैं जिसका भाजपा फायदा उठा रही है। सिद्धू के बयानों को भाजपा ने जिस तरह हथियार बनाया उसी तरह अब फरीदाबाद के कांग्रेस के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना के एक सम्बोधन को भी भाजपा भुनाने लगी है। 

अवतार भड़ाना ने जाटों और पंजाबियों को लेकर एक बयान दिया था। इस बयान को भाजपा ने अपना हथियार बना लिया है। फरीदाबाद भाजपा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है कि ये हैं फ़रीदाबाद से @INCfaridabad के लोकसभा प्रत्याशी @AvtarBhadanaMP जो कि जाटों को पाकिस्तान भेजने की बात कर रहें हैं। यही नीति रही है @INCfaridabad की पहले धर्म के आधार पर देश को बाँटा फिर जातियों के।
ऐसे प्रत्याशी को जनता नकार चुकी है। शर्म करो @INCIndia ।
ये लिखने और वीडियो पोस्ट करने के बाद अवतार भड़ाना के ट्विटर पेज चलाने वालों ने भाजपा को ब्लाक कर दिया और  भाजपा की तरफ से लिखा गया कि अरे क्या भड़ाना जी हमारे सवालों के जवाब से डर गए जनता का क्या ही करेंगे आप। क्या ऐसा डरपोक और भगोड़ा सांसद चाहेगी फ़रीदाबाद की जनता? इस वीडियो के बारे में कांग्रेस का कहना है कि भाजपा ने ये वीडियो तोड़ मरोड़कर पोस्ट किया है और वीडियो आधा अधूरा है। भाजपा को ब्लाक करने के बाद  केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने लिखा कि सच में डर का माहौल है
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: