Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रोहतक में दर्जनों इनेलो व जजपा नेताओं ने थामा सांसद दीपेन्द्र का हाथ

Many-Joins-Congress-In-Rohtak
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Many-Joins-Congress-In-Rohtak

हर्षित सैनी:  रोहतक, 18 अप्रैल। जैसे-जैसे चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है, वैसे-वैसे राजनीतिक तापमान बढ़ता जा रहा है। रोहतक लोकसभा में दूसरे दलों का साथ छोड़कर आने वालों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।   हनुमान कॉलोनी में इनेलों और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को उस समय तगड़ा झटका लगा, जब मौजूद प्रदेश उप-प्रधान जजपा महिला विंग एव पहले इनेलों की हल्का किलोई की प्रधान, ज़िला प्रधान रोहतक महिला रही श्रीमती संतोष देवी, युवा प्रधान जजपा हलका किलोई श्रीकृष्ण चमरिया, वरिष्ठ उप प्रधान किलोई जजपा श्री जयपाल, युवा नेता जजपा श्री भूपेन्द्र सिंह, युवा नेता जजपा हलका किलोई धमेन्द्र, सोनू, सुनील धानक प्रधान एससी सेल महम, जोगिंदर धानक युवा नेता महम आदि गणमान्य व्यक्तियों ने अपने सैकड़ों समर्थको के साथ जननायक जनता पार्टी का साथ छोड़कर सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। 

          इस अवसर पर सांसद दीपेन्द्र ने सभी साथियों का कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि हम सब एक परिवार हैं और उनके और हमारे सुख-दुःख एक हैं। सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। इस बेरहम सरकार जिससे किसान, गरीब, मजदूर, छोटे व्यापारी समेत हर वर्ग त्रस्त है, को जड़ से उखाड़ने के लिये हम सब मिलकर संघर्ष करेंगे।

            जजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने वाले इन कार्यकर्ताओं ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री के कार्यकाल में जन हितकारी फैसलों से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है और अब वे सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के चुनाव प्रचार अभियान में पूरे जोश के साथ जुट कर भाजपा सरकार को इस प्रदेश की सत्ता से उखाड़ कर ही दम लेंगे।

     उनका कहना था कि हरियाणा में हुड्डा सरकार के वक्त सभी वर्गों की भलाई के लिए अनेकों स्कीमें चलाई गई, जिसका फायदा एक दशक तक हरियाणा के लोगों को मिला तथा यह प्रदेश देश के विकास के नक्शे पर दिखायी देने लगा था लेकिन जब से भाजपा की सरकार बनी है, जनहित की सारी योजनाओं को बंद कर दिया गया तथा समाज में केवल नफरत फैलाने और भाईचारा खराब करने का काम हुआ ताकि असल मुद्दों पर लोगों का ध्यान न जाए और लोग सवाल न करें।

        सांसद दीपेन्द्र ने कहा कि भाजपा की तोड़ने वाली राजनीति का मुकाबला हम जोड़ने वाली विचारधारा से करेंगे और भाजपा के झूठ का जवाब हम सच्चाई से देंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी वोटों के लिये समाज को तोड़ने की राजनीति करती है और हमारी विचारधारा सबको एक साथ जोड़ने की है। उन्होंने जनता से अपील करी कि बीजेपी की चालों को समझें और सदियों से चले आ रहे हमारे आपसी भाईचारे को कायम रखें।
       इस मौके पर राज्य सभा के पूर्व सांसद शादी लाल बत्रा, आनद सिंह दांगी विधायक महम, पूर्व विधायक भारत भूषण बत्रा, पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हूड्डा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता आजाद सिंह डाबला, पूर्व मेयर रेणू डाबला, रामफल भाटी, प्रधान जोगी, चाँद जोगी, जगबीर जोगी, अमित हूड्डा, सुरेंदर लौरा एडवोकेट, पवन जोगी, सुमित हुड्डा, काला, संजू हुड्डा प्रधान हनुमान कॉलोनी, हरकेश जोगी, कैप्टन चांद राम, चांद नागर, प्रवीण किराड़, भारत डाबला आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: