Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उद्योग मंत्री विपुल गोयल की ई-मेल से वैश्य समाज की खबर भेजने वाले पर दर्ज हो FIR: अजय बैसला

Ajay-Baisla-BJP-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Ajay-Baisla-BJP-Faridabad

फरीदाबाद: लोकसभा चुनावों के दौरान फरीदाबाद भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कल शाम वैश्य समुदाय की तरफ से एक प्रेस नोट जारी किया गया था  जिसमे लिखा गया था कि हरियाणा में वैश्य समाज की लोकसभा टिकटों की माँग को लेकर आज फ़रीदाबाद से वैश्य समाज के हज़ारों लोग भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्री रामलाल जी से मिले । फ़रीदाबाद से गए वैश्य समाज के प्रतिनिधिमंडल ने माँग की कि हरियाणा में उनके समाज को कम से कम दो सीटें भाजपा को दे । उन्होंने कहा कि वैश्य समाज भाजपा का वोट बैंक है और हमेशा से भाजपा का साथ देता रहा है इसलिए भाजपा को भी वैश्य समाज को दो टिकटें तो देनी ही चाहिए ।

प्रेस नोट में आगे लिखा था कि लोगों ने मांग की थी कि  फ़रीदाबाद , हिसार , सोनीपत तथा करनाल लोकसभा सीटों में से किन्हीं दो सीटों में से वैश्य समाज के प्रतायशियों को टिकटें दी जायें । प्रेस नोट में  अशोक गोयल  जवाहर बंसल  कृष्ण कुमार अग्रवाल, विनोद अग्रवाल , जगदीश अग्रवाल , नरेश गुप्ता  शिव कुमार मित्तल तथा अनिल अग्रवाल का नाम लिखा था। इस प्रेस नोट में ऊपर लिखा गया है कि हजारों लोग भाजपा के राष्ट्रीय सचिव से मिले जबकि नाम चंद लोगों का लिखा गया है। ये प्रेस नोट उद्योगमंत्री विपुल गोयल की आईडी से भेजा गया था जिसके बाद शहर में तरह तरह की अफवाहें उड़ने लगीं और कहा जाने लगा कि दाल में कुछ गड़बड़ है। 

रात्रि लगभग 10 बजे विपुल गोयल की आईडी से एक और मेल आई जिसमे लिखा गया कि आज किसी ने उद्योग मंत्री श्री विपुल गोयल जी की ई-मेल से किसी ने वैश्य समाज से सम्बंधित एक ख़बर  भेजी है । जिससे विपुल जी का कोई लेना देना नहीं है । किसी अनजान व्यक्ति ने उनकी मेल से उक्त मेल भेजी है । अतः उस ख़बर को ना लगाएँ । 
धन्यवाद
इसके बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। भाजपा नेता एवं पार्षद अजय बैसला ने लिखा कि जिसने ये मेल भेजी है उस पर एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए क्यू कि हरियाणा के मंत्री का पासवर्ड जिम्मेदार लोगों के पास होना चाहिए। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: