Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में चोर को पकड़ कर खटिया से बांधा, देखें LIVE धुनाई का वीडियो

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
फरीदाबाद 25 जून: फरीदाबाद के मुजेसर गांव में चोरी के लिए घर में घुसे चोर को उस समय यहां घुसना मंहगा पढ़ गया जब वह चोरी करते समय रंगे हाथों पकड़ा गया और घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। उसे सुब्ह तक पलंग के साथ बांधकर रखा गया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए चोर से चोरी के तीन मोबाइल और कुछ नकदी भी बरामद हुई है। इस गांव में काफी दिनों से मोबाइल चोरी की घटनाएं हो रही थी, जिसके चलते लोग अपने घरों के बहार सोने लगे थे और अंत में मोबाइल चोर पकडा ही गया।

वीडियो में पलंग से बंधा हुआ दिखाई दे रहा यह वहीं चोर है जो रात को चोरी की नियत से मुजेसर स्थित एक घर में जा घुसा। उसे क्या पता था कि इस घर के लोग इतने चौकन्ने है कि वह रंगे हाथो पकड़ा जायेगा। हुआ भी कुछ ऐसा ही, वह घर में रखे सामान पर हाथ साफ ही करने वाला था कि घर के सदस्य जाग गए और उसे धर-दबोचा। पहले तो घर वालों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसके हाथ पलंग से बांध दिए, जाकि वह भाग न जाएं। पकड़े गए चोर से चोरी के तीन मोबाइल और कुछ नकदी भी बरामद हुई है। इस गांव में काफी दिनों से मोबाइल चोरी की घटनाएं हो रही थी, जिसके चलते लोग अपने घरों के बहार सोने लगे थे और अंत में मोबाइल चोर पकडा ही गया। अब चोर पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उससे यह जानने की कोशिश कर रही है कि उसने इससे पहले कहां और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

 मकान मालिक का कहना है कि इस गांव में काफी दिनों से मोबाइल व नकदी चोरी की घटनाएं हो रही थी। वह घर के बहार ही सोया हुआ था। जब चोर घर में घुसा तो उसे पकड लिया। हालांकि वह उनके घर से कुछ नहीं चुरा पाया, लेकिन उसके पास से चोरी के तीन मोबाइल और कुछ नकदी बरामद हुई है।

 वहीं चोरी हुए मोबाइल के मालिक भी वहां पंहुच गए और चोर से बरामद सामान से अपना मोबाइल फोन पहचान लिया, जो उनके घर से सोते समय चोरी हुआ था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: