Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Faridabad- बसंतपुर स्थित बवाल कैफे में रेड डालकर आरोपी बार मैनेजर व सहायक को किया काबू,

FARIDABAD-DCP-RAID-IN-HUKKA-BAR
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

FARIDABAD-DCP-RAID-IN-HUKKA-BAR

फरीदाबाद- डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए नवीन नगर चौकी की टीम ने बसंतपुर स्थित हुक्का बार में रेड करके हुक्का बार से प्रतिबंधित हुक्का जब्त करके हुक्का बार मैनेजर व सहायक को मौके से काबू किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि काबू किए गए आरोपियों में नीरज तथा रवि का नाम शामिल है। आरोपी नीरज दिल्ली के जैतपुर का रहने वाला है और बार में मैनेजर है वहीं आरोपी रवि बसंतपुर का रहने वाला है जो सहायक है। पुलिस को गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई थी कि बसंतपुर में बवाल नामक बार में प्रतिबंधित हुक्का बार चल रहा है। 

सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां पर बार में प्रतिबंधित हुक्का सर्व किया जा रहा था। पुलिस द्वारा मौके से आरोपी मैनेजर तथा सहायक को काबू करके प्रतिबंधित 5 हुक्का व निकोटिन पदार्थ से युक्त तंबाकू व चारकोल के डिब्बे जब्त किए गए है। 

बार मालिक मौके पर मौजूद नहीं मिला जिसके खिलाफ भी कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस द्वारा आरोपी मैनेजर से हुक्का बार का लाइसेंस मांगा गया तो वह है कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। पूछताछ करने पर बार में मौजूद युवकों से पता चला कि उन्हें फ्लेवर्ड हुक्के के नाम से हुक्का सर्व किया जा रहा था। 

ड्रग इंस्पेक्टर संदीप गहलाल को बुलाकर चेक करवाया गया तो इसमें निकोटिन की मात्रा पाई गई। इस प्रकार के फ्लेवरड हुक्का में निकोटिन का इस्तेमाल किया जाता है जो सेहत के लिए बहुत खतरनाक है। 

पल्ला थाने में बार संचालक, सहायक के खिलाफ मुकदमा तंबाकू नियंत्रण कानून व विष अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: