Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बाप CM के क्षेत्र में, बेटा PM के क्षेत्र में, भूपेंद्र ने खट्टर को करनाल में तो दीपेंद्र ने मोदी को बनारस में घेरा

Haryana-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली-  देश की राजनीति आने वाले दिनों में करवट ले सकती है। थोड़ा समय जरूर लगेगा। जिस तरह से देश की अधिकतर जनता अब खून के आंसू रोने लगी है और खाना, पीना, चलना, बिजली, पानी, गैस सब जी का जंजाल बनने लगे हैं उसे देख लगता है कि बदलाव की बयार जरूर बहेगी भले ही इस बयार की शुरुआत राज्यों से हो। केंद्र में इस समय विपक्ष बहुत कमजोर है जिसका फायदा सत्तापक्ष को मिल रहा है और देश की जनता को भयंकर मंहगाई से जूझना पड़ रहा है और सत्ताधारी अपनी मस्ती में मस्त हैं। आज कुछ ख़ास देखने को मिला। यूपी में प्रियंका गांधी की रैली थी वो भी पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र में और वहां हरियाणा के राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी मौजूद थे और रैली को सम्बोधित करते हुए उन्होंने केंद्र सरकार को जमकर घेरा। 

दीपेंद्र जहाँ पीएम के क्षेत्र में दहाड़ रहे थे वहीं उनके पिता पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के गढ़ में उसी समय दहाड़ रहे थे। करनाल में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने आज  'विपक्ष आपके समक्ष' कार्यक्रम की शुरूआत की। कार्यक्रम में भारी भीड़ देख पूर्व सीएम हुड्डा हरियाणा सरकार पर जमकर बरसे। सीएम मनोहर लाल अपने क्षेत्र में कई बार गए लेकिन इतनी भीड़ उनके कार्यक्रमों में नहीं पहुँची। तस्वीर देखें खबर जारी है 

करनाल में पहुँची भीड़ को सम्बोधित करते हुए पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि हमें सबने कहा कि भाई दो साल हो गए हैं। अब तो बाहर निकालो और हम लोगों के हक की लड़ाई लड़ो। इसलिए अब घर से निकला हूं और यहां से शुरूआत की है। उन्होंने कहा कि आपसे इजाजत लेने के बाद अब भाजपा-जजपा की सरकार से दो हाथ करेंगे। हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपना बयान वापस ले लिया, तो मैं उसकी चर्चा नहीं करुंगा। लेकिन आप लोगों से यह कहने नहीं आया हूं की लठ उठा लो लेकिन एक बात जरूर कहना चाहूंगा कि समय आने पर वोट से जवाब जरूर दीजिए। इससे बड़ी चोट कोई नहीं होती। लठ का दर्द तो दो दिन में ठीक हो जाएगा लेकिन वोट की चोट पांच साल रहेगी। ऐसे बयान देने वालों को पांच साल की चोट मारें। मैं आपसे यही पूछने आया हूं कि यदि आपको मंजूर हो तो पूरे हरियाणा में घूमेंगे। नवंबर के पहले सप्ताह में ऐसा ही कार्यक्रम जींद में आयोजित होगा। एक और तस्वीर खबर जारी है 

पूर्व सीएम ने कहा  अब आम जन के द्वार जाएंगे और उनकी समस्याओं को सुनकर क्षेत्रीय मुद्दों को इकट्ठा करेंगे। करनाल में बहुत से भाइयों, व्यापारियाें, कर्मचारियों ने अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। कांग्रेस इन समस्याओं को विधानसभा सत्र में रखेगी और सरकार को घेरेगी। हर विधानसभा क्षेत्र में ऐसा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

पूर्व CM हुडा ने कहा कि लोगों ने हमें विपक्ष की जिम्मेदारी दी है। भाजपा-जजपा की सरकार बनी पर ये गठबंधन नहीं बल्कि मौका परस्ती है। चुनाव के दौरान एक दल कहता था कि हम 75 पार करेंगे, दूसरा दल कहता था हम इन्हें यमुना पार करेंगे। विकास के लिए नहीं, खुद के विकास के लिए गठबंधन हुआ। हमने भी दो साल का समय दिया। प्रदेश 2014 में प्रति व्यक्त आय, प्रति व्यक्ति निवेश में नंबर वन था और आज बेरोजगारी में नंबर एक हो गया है। अपराध में बहुत तेजी आ रही है। किसान को एमएसपी नहीं मिल रहा। मजदूर को मजूदरी नहीं मिल रही। कर्मचारी परेशान हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana-Sps-News

Post A Comment:

0 comments: