Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पुलिस द्वारा दबोचे गए 12 वर्षीय तनिष्क के हत्यारे

Tanishk-Murder-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद : बता दें कि दिनांक 27.08.2021 को बसंतपुर पल्ला फरीदाबाद में रहने वाले बच्चे तनिष उम्र 12 वर्ष के घर से गुम होने पर तनिष की पिता बलेश्वर की शिकायत पर थाना पल्ला में मुकदमा दर्ज किया गया था। अगले दिन बच्चे की डेड बॉडी मिलने पर हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था.

पुलिस आयुक्त  ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ एवं पुलिस चौकी नवीन नगर की टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले एक किशोर आरोपी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 12 वर्षीय बच्चे की हत्या की गुत्थी सुलझाई.

बलेश्वर निवासी बसंतपुर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज होने बाद क्राइम ब्रांच DLF और थाना पल्ला की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद वैज्ञानिक तरीके अपनाते हुए और अपने गुप्त सूत्रों की सुचना पर रामकिशोर को आज दिनांक 29.08.02021 को शामिल तफ्तीश किया गया और तनिष उर्फ़ हर्ष की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार करके गहनता से पूछताछ की गई । 

आरोपी रामकिशोर ने बताया हम बसंतपुर गाँव के पास जमुना किनारे खेतो को ठेके पर लेकर सब्जी उगाने का काम करते हैं और मृतक तनिष अक्सर जमुना के पास घुमने आता था मृतक तनिष मुझे और मेरे परिवार वालो को आते जाते समय गालियाँ देता था दिनांक 26.08.2021 की शाम को भी हमेशा की तरह तनिष साइकिल लेकर घुमने आया और हमारी झुग्गियो के पास साइकिल खड़ी करके हमे गालियाँ देने लगा । गालियाँ सुनकर मेरे भतीजे ने गुस्से में तनिष को थप्पड़ मार दिया और मेरे भतीजे Raju व मृतक तनिष के बीच मारपीट शुरू हो गई मैं बीचबचाव करते हुए दोनों को अलग करने लगा तो मृतक तनिष मुझे भी गलियाँ देता हुआ जमुना नदी की तरफ चला गया । मैं व Raju भी उसके पीछे यमुना नदी पर गए वंहा मैंने व मेरे भतीजे Raju ने गुस्से में आकर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और मृतक तनिष के शव को जमुना किनारे वहीं पर पड़े कपड़ो व खाली कट्टो और झाड़ियो से ढक दिया और अपनी झुग्गियो में चले गये थे।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी रामकिशोर को अदालत में पेश करके नीमका जेल भेज दिया गया है किशोर Raju को आज दिनांक 29.08.2021 को नियमानुसार पेश ज्युनाइल बोर्ड पेश कर बाल सुधार गृह छोड़ा गया है  ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: