Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सोशल मीडिया पर अफवाह: UP में बुर्का पहन कर वोट डाल रहे युवक पकडे गए?

Loksabha-Election-UP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Loksabha-Election-UP-News

नई दिल्ली: 17वीं लोकसभा के लिए पहले चरण की वोटिंग जारी है। पहले  चरण में 20 राज्यों की 91 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है जिसमे  1279 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है।  बिहार की 4 सीट, छत्तीसगढ़ की बस्तर सीट, पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीट, ओडिशा की 4 सीट, असम की 5 सीट, जम्मू-कश्मीर की 2 जबकि महाराष्ट्र की 7 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल के 2 सीटों पर भी वोट डाले जा रहे हैं। शाम चार बजे तक लगभग 60 फीसदी मतदान की सूचना है। कुछ अजीब खबरें भी आ रहीं है। पश्चिम उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट के एक पोलिंग बूथ में मतदान के दौरान कुछ लोगों ने बिना किसी पहचान पत्र के जबरन मतदान करने का प्रयास किया। इस पर सुरक्षा में तैनात बीएसएफ के जवानों ने उन्हें रोका और उनकी ओर से इस पर विरोध किए जाने पर एहतियातन हवाई फायरिंग की गई।
उत्तर प्रदेश से ही एक अजीब खबर जा रही है जहाँ पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मुस्लिम महिलाओं को वोट डालने के लिए घर से निकलने नही दिया जा रहा है कि कहीं वो अपना वोट भाजपा को ना दे दें और कुछ जगह मुस्लिम युवक ही बुर्का पहन कर वोट डाल रहे हैं जिसमें कुछ लोग पकड़े भी गए हैं।
 बुरका पहनकर वोट डालने की खबर की कोई पुष्टि नहीं हो सकी है। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कर ऐसा दावा कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इस बारे में कैसे पोस्ट किये हैं पढ़ें
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: