Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आदमपुर में भाजपा की भव्य जीत, CM खट्टर बोले- जनता ने विकास पर लगाई मुहर

cm-manohar-lal-khattar-haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
cm-manohar-lal-khattar-haryana

चंडीगढ़, 6 नवंबर- हरियाणा में आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में हुए उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई ने भारी मतों से जीत दर्ज की। इस उपलब्धि के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भव्य विश्नोई को बधाई व शुभकामनाएं दी है। आदमपुर में कमल खिला कर 'भव्य' जीत प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री ने क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट किया।

उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों, जनता के विश्वास और सभी कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है।

मनोहर लाल ने कहा कि भव्य बिश्नोई के रूप में आदमपुर हल्के को अब एक युवा विधायक मिला है, जो क्षेत्र के विकास के लिए निश्चित रूप से कार्य करेगा। उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में हमारे प्रत्याशी की जीत ने यह दिखा दिया है कि प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी की बिना भेदभाव के एक समान विकास करने की विचारधारा पर पुन: मुहर लगाई है। भव्य बिश्नोई की जीत पर मुख्यमंत्री ने कुलदीप बिश्नोई को भी बधाई व शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में विकास के कार्य करवा कर राज्य की दशा और दिशा पूरी तरह से बदल दी है। वर्तमान राज्य सरकार ने भ्रष्टाचार, जातिवाद और अपराध पर अंकुश लगाकर नागरिकों को स्वच्छ प्रशासन प्रदान किया है। व्यवस्था परिवर्तन कर सुशासन कायम किया है, जिसके परिणामस्वरूप आज प्रदेश का हर वर्ग हमारी सरकार से संतुष्ट है। इसी का परिणाम है जो आज जनता ने आदमपुर में एक बार फिर हमारे प्रत्याशी को जीता कर विधानसभा में पहुंचाया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वर्ष 2014 में जब पहली बार केंद्र में एनडीए की सरकार बनी थी तब से ही प्रधानमंत्री ने समाज में फैली कुरीतियों जैसे भ्रष्टाचार, भाई -भतीजावाद व जातिवाद पर करारा प्रहार किया और आज भारत इन कुरीतियों से मुक्त होने लगा है, परिणामस्वरूप भारत की छवि विश्व पटल पर मजबूत बनी है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार बनने के बाद से लगातार देश के अन्य राज्यों में भी भाजपा व सहायक दलों के सहयोग से हमारी सरकार बनी है और सभी राज्य सरकारें प्रधानमंत्री के विजन को जस का तस लागू कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि आज विपक्ष बिलकुल कमजोर हो गया है, उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है, जिसको लेकर वे जनता के बीच जाकर अपनी बात रख सकें। आज विपक्ष का काम केवल विरोध के नाते से ही सरकार के हर कार्य का विरोध करना रह गया है।

मनोहर लाल ने विश्वास जताया कि निश्चित तौर पर हरियाणा में तीसरी पारी भी हम ही खेलेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य में हरियाणा एक- हरियाणवी एक की सोच सफल साबित हुई है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: