Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पंचायत चुनावों के लिए तैयार है सरकार

Panchayat-Election-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़ - निकाय और पंचायत चुनावों को हरियाणा सरकार 2024 का सेमीफाइनल मानकर चल रही है इसलिए इन चुनावों के लिए सरकार अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर रही है। आने वाले समय में जल्द हरियाणा के सत्ताधारी विधायक जनता के बीच सरकार की तमाम योजनाओं को लेकर जाएंगे। 17 मई को सरकार एक सेमीनार का आयोजन कर रही है जिसमे 14 प्रमुख योजनाओं के बारे में विधायकों को जानकारी दी जाएगी। साथ में पंचायत चुनावों के बारे में भी मुख्यमंत्री मनोहर लाल विधायकों का फीडबैक लेंगे। इस सेमीनार में भाजपा की सहयोगी जजपा और सभी निर्दलीय विधायकों को भी आमंत्रित किया गया है जो सरकार के साथ खड़े हैं। 

सीएम मनोहर लाल का कहना है कि हम पंचायत चुनावों के लिए तैयार हैं। चुनाव आयोग जब भी चुनाव की तारिख की घोषणा करेगा हम मैदान में उतर जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोर्ट ने पंचायत चुनावों का रास्ता साफ़ कर दिया है। अब हमारी नजर चुनाव आयोग पर है। निकाय चुनावों के बारे में सीएम ने कहा कि 17 मई को कोर्ट में तारीख है। हमें कोर्ट के फैसले का इन्तजार है। 

पंचायत और निकाय चुनावों की बात करें तो प्रदेश में चर्चाएं हैं कि निकाय चुनाव पंचायत चुनाव के पहले करवाए जाएंगे। निकाय चुनाव में शहरी मतदाता ज्यादा हैं और भाजपा को पता है कि यहाँ हम मैदान मार सकते हैं और निकाय चुनाव में फतह हुई तो पंचायत चुनाव आसान होंगे और लोगों के बीच कहने का मौक़ा भी मिल जाएगा कि निकाय चुनावों में प्रदेश की जनता ने दिखा दिया है कि वो भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार के कामकाज से खुश है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: