Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शमशान घाट घोटाला, 25 लोगों की जान गई, नगरपालिका के अधिकारियों और ठेकेदार के खिलाफ FIR दर्ज

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में शमशान घाट के लेंटर गिरने के मामले में मुरादनगर नगरपालिका EO,जे.ई,सुपरवाइजर,ठेकेदार अजय त्यागी अन्य अज्ञात व संबंधित अधिकारी पर मुकदमा दर्ज हुआ है मुकदमा 304,337,338,427,409धारा में मुरादनगर थाने में दर्ज़ हुआहै इस हादसे में अब तक25 लोगो की मौत हो चुकी है। इस दर्दनाक हादसे में अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है। कई अब भी अस्पताल में तड़प  रहे हैं। 

उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि, यू.पी. सरकार इस घटना की सही व समय से  जाँच कराके इसके दोषियों को सख्त सजा जरूर दिलाये अर्थात् किसी को भी ना बचाये तथा पीड़ित परिवार को उचित आर्थिक मदद भी जरूर करे, बी.एस.पी की यह माँग है। 

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लिखा है कि भाजपा सरकार निरर्थक बहसबाजी में देश को न उलझाए और सामने आकर किसान आंदोलन में लगातार बढ़ती किसानों की मृत्यु व आत्महत्या पर सार्थक बहस करे, साथ ही आज मुरादनगर श्मशान घाट हादसे में मरने वाले उन लोगों की भी ज़िम्मेदारी ले जो भाजपा सरकार के भ्रष्टाचारी निर्माण की भेंट चढ़ गए हैं।

आपको बता दें कि एक बुजुर्ग के अंतिम संस्कार में लोग इस शमशान घाट में गए थे। अंतिम संस्कार के समय बारिश होने लगी जिस कारण लोग इस छत के नीचे खड़े हो गए तभी अचानक छत भरभराकर गिर पड़ा और चीख-पुकार मच गई। अब तक 25 लोगों की मौत की सूचना है। ये छत ढाई महीने पहले अक्टूबर में ही पड़ा था। पहली बारिश भी नहीं झेल सका। घोटाले की बदबू आ रही है वरना छतें तो 50 साल से कहीं ज्यादा चलती हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: