Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बलरामपुर गैंगरेप, कोई नेता नहीं गया क्यू कि आरोपी  साहिल और शाहिद हैं

Balrampur-Gangrape-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- देश में बेटियों पर हो रहे जुल्म को लेकर लोग आक्रोशित हैं। कई राज्यों में हाहाकार मचा हुआ है। हाथरस मामले जी जांच अब जल्द सीबीआई कर सकती है क्यू कि उत्तर प्रदेश के सीएम ने सीबीआई जाँच की सिफारिश की है अब गृह मंत्रालय की मुहर लगनी बाकी है। हाथरस केस में गड़बड़झाला भी सामने आ रहा है जिसके जानकारी कुछ देर बाद की खबर में पाएंगे। फिलहाल बात करते हैं उत्तर प्रदेश के ही बलरामपुर गैंगरेप केस की जहां पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में छात्रा से गैंगरेप की पुष्टि हुई है और यहाँ दरिंदगी भी हुई थी -पीड़िता की आंत में जख्म के कारण उसकी मौत हुई थी।   कोई नेता यहाँ नहीं जा रहा तो सवाल भी उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि यहाँ की पीड़िता छात्रा दलित थी और आरोपी शाहिद और साहिल हैं इसलिए यहाँ कोई नहीं जा रहा है।
इस केस की बात करें तो कोतवाली क्षेत्र निवासिनी 22 वर्षीय छात्रा मंगलवार सुबह दस बजे घर से करीब दो किलोमीटर दूर बिमला विक्रम डिग्री कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष में दाखिला कराने गई थी। आरोप है कि गैसड़ी बाजार निवासी साहिद (23) पुत्र हबीब व साहिल (16) पुत्र हमीदुल्ला उसे अगवाकर अपने घर ले गए थे। वहां दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। छात्रा की हालत बिगड़ी तो प्राइवेट डॉक्टर बुलाकर उसका घर पर इलाज कराया। देर शाम छात्रा को रिक्शे पर बैठा कर उसके घर भेज दिया। परिजन उसे तुलसीपुर सीएचसी ले जा रहे थे लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। इस पीड़िता के शव का अगले दिन अंतिम संस्कार रात्रि में ही किया गया था लेकिन पुलिस ने परिजनों को भरोसे में लेकर अंतिम संस्कार किया था।

पुलिस ने इस मामले में 366, 376-डी, 302 और एससी एसटी ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और अब तक दो नामजद सहित 4 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। इसमें दो वे आरोपी है, जिन्होंने गैंगरेप के बाद अपने घर पर छात्रा के इलाज के लिए चिकित्सक को बुलाया था। इनमें से एक रिक्शा चालक है जो छात्रा को घर लेकर गया। और एक कम्पाउंडर है, जिसने छात्रा के हाथ पर वीगो लगाया था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: