Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में स्मार्ट सिटी के नाम पर करोड़ों का घोटाला, नेता, अफसर ही हुए स्मार्ट- बलजीत कौशिक

Baljeet-Kaushik-Congress-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के अनुज बलजीत कौशिक ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने के नाम पर सरकार ने करोड़ो रुपये का घोटाला किया है। भाजपा के नुमाईंदे व प्रशासनिक अधिकारियों ने फरीदाबाद को स्मार्ट करने की जगह खुद को स्मार्ट किया है। 

उन्होंने कहा कि लोगो की मुख्य समस्या बिजली,पानी व सड़क ही होती है लेकिन छह सालों से जनता इन चीजों के लिए त्रस्त है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में सड़को हालत बद से बदतर  होती जा रही है सड़के टूटी होने की वजह से आये दिन सड़क हादसे होते है। अभी कुछ दिनों पहले प्याली हाडवेयर रोड़ टूटी होने की वजह से एक युवा इंजिनियर की मौत हो गई थी। जिसने अभी अपने करियर की शुरुआत ही की थी। इस प्रकार सड़क दुर्घटनाओं में अनेक लोग मर रहे है। इन मौतों का जिम्मेवार किसे ठहराया जाये क्योकि प्रशासन आँखो पर पट्टी बांधे बैठे है।सरकार के नुमायंदे लापरवाह है और अधिकारी मस्त।

 कौशिक ने कहा की फरीदाबाद की सेक्टर 11-12 व 12-15 मुख्य सड़क जहां से रोजाना मंत्री,संतरी व अधिकारियो का निकलना होता है जिसकी हालत बद से बदतर है। लोगो के मुताबिक यह सड़क चुनावो के समय ही बनाई गई थी एक साल में ही इस सड़क की हालत देखने लायक है। उन्होंने कहाकि की सेक्टर 11-12 वाली मुख्य सड़क जो फरीदाबाद विधानसभा के विधायक के अंतर्गत आता है। ऐसा लगता है विधायक की अधिकारी बात नहीं मानते जिसके चलते उन्होंने शर्म के मारे अपना कार्यालय तक बदल दिया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: