Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रैलियों में भीड़ जुटाने में माहिर BJP नेता मुकेश डागर ने जरूरतमंदों की मदद कर मनाया अपना जन्मदिन 

Happy-Birthday-Mukesh-Dagar-BJP-Leader-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: शहर में पिछले कई वर्षों से काफी बदलाव आया है। शहर के अधिकतर युवा अब किसी ख़ास दिन पर शहर के होटलों में पानी की तरह पैसा न बहाकर उस पैसे से जरूरतमंदों की मदद करते हैं। शहर में बड़ी-बड़ी रैलियां करने में माहिर भाजपा नेता मुकेश डागर का आज जन्मदिन है। सुबह से ही सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी जा रही है। उनके समर्थक उनके दीर्घायु की कामना कर रहे हैं। 
मुकेश डागर ने आज जरूरतमंदों की सहायता कर अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने स्लम बस्तियों में रहने वाले गरीबों के बच्चों को पढ़ाई से सम्बंधित चीजें वितरित की इसके बाद अभी शाम को उन्होंने वार्ड-नंबर एक में स्वच्छता के बारे में जागरूकता से सम्बंधित खास किताबें बांटी। 

मुकेश डागर ने बताया कि इन किताबों में स्वच्छता से होने वाले फायदे के बारे में विस्तार से बताया गया है। मुकेश डागर ने कहा कि जरूरतमंदों की सहायता करने से उन्हें अपर खुशी मिलती है और उन्होंने शहर के लोगों से अपील की कि अपनी खुशियां जरूरतमंदों के साथ शेयर करें तो आपको और खुशी मिलेगी। 

आपको बता दें कि मुकेश डागर शहर के ऐसे इकलौते भाजपा नेता हैं जो चुटकियों में 5 से 10 हजार की भीड़ इकट्ठी कर देते हैं और एक बार तो एक कार्यक्रम में 20 हजार से ज्यादा लोग इकट्ठे हो गए थे। वर्तमान में मुकेश के छोटे भाई अजीत डागर की पत्नी सपना डागर वार्ड-1 की पार्षद हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: