Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

समाधान शिविर में लोगों की शिकायतों का तुरंत समाधान करें : SDM नरेंद्र कुमार

Solution-Camp-In-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Solution-Camp-In-Palwal

पलवल, 11 जून। एसडीएम नरेंद्र कुमार ने प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जिला सचिवालय के द्वितीय तल पर स्थित सभागार में मंगलवार को समाधान शिविर के दौरान लोगों की शिकायतें सुनी। इस शिविर में रखी गई सभी शिकायतों को ध्यानपूर्वक सुनकर उनके समाधान करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए गए।

एसडीएम नरेंद्र कुमार ने कहा कि सरकार के निर्देशानुसार जिला मुख्यालय स्तर पर प्रति कार्य दिवस में प्रात: 9 से 11 बजे तक लोगों की शिकायतों के निपटान के लिए समाधान शिविर आयोजित किए जा रहे है। इसी कड़ी में आयोजित किए गए समाधान शिविर में एसडीएम नरेंद्र कुमार के साथ-साथ डीएसपी दिनेश कुमार तथा दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के कार्यकारी अभियंता कुलदीप अत्री ने लघु सचिवालय के सभागार में लोगों की शिकायतें सुनी और शिकायतकर्ताओं से संवाद करने के उपरांत मौके पर उपस्थित संबंधित अधिकारियों को इन शिकायतें के शीघ्र निपटारे के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि प्रति कार्य दिवस सुबह 9 से 11 बजे तक लोगों की शिकायतों के समाधान के लिए समाधान शिविर आयोजित किए जा रहे है। इन शिविरों की प्रगति रिपोर्ट भी हर दिन सरकार को भेजी जाएगी। समाधान शिविर में परिवार पहचान पत्र, समाज कल्याण विभाग की विभिन्न पेंशन, राशन कार्ड एवं सार्वजनिक वितरण प्रणाली, पुलिस संबंधित शिकायतें, बिजली, सिंचाई, जनस्वास्थ्य से संबंधित शिकायतों की हर कार्य दिवस को सुबह 9 से 11 बजे तक सुनवाई की जाएगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: