Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दगा दार दोस्त निकले ये दोनों, दोस्त को दारू पिला लूट लिए 1 लाख और सोने की चैन

Two-Arrested-For-Loot
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लभगढ़ जयवीर राठी के द्वारा अपराधियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए थाना छायंसा पुलिस टीम ने दो आरोपियों  स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने के मामले में गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की कहानी जमा गांव के रहने वाले तीन दोस्तों की है और वाक्या 5 मार्च शाम करीब 7/8 बजे का है। शिकायतकर्ता वेद व आरोपी पवन और राजू मूल रूप से बल्लभगढ़ के गांव जवा के रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों पवन व राजू  ने  5 मार्च शाम को करीब 7-8 बजे शराब पीकर शिकायतकर्ता वेद की सोने की चैन और ₹1लाख  छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपियों के खिलाफ थाना छायंसा में 9 मार्च को सूचना प्राप्त हुई। जिस पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर की गई। थाना पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर गांव जवा से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर मामले की पूर्ण जानकारी के लिए 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों से स्नैचिंग किए गए ₹100000 और सोने की चेन बरामद की जायेगी। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: