Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बहुत कम उम्र में बड़ा नाम, इसलिए हर कोई बोल रहा है Happy Birthday Adv Rajesh Khatana

Happy-Birthday-adv-Rajesh-Khatana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - देश में कई के लोग हैं। कुछ पैसे कमाने को वरीयता देते हैं तो कुछ इज्जत और नाम कमाने के लिए पैसे को खास वरीयता नहीं देते हैं। शहर के जानें मानें अधिवक्ता राजेश खटाना का आज जन्मदिन है और आज शहर की नामी हस्तियों के अलांवा शहर के सैकड़ों उन गरीबों ने भी एडवोकेट राजेश खटाना को जन्मदिन की बधाई दी जिनका केस एडवोकेट खटाना या तो निःशुल्क लड़ते हैं या बहुत ही कम फीस लेते हैं। ऐसे तमाम लोग आज उनके चैम्बर में गुलदस्ते लेकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे। 

 अपराध और तलाक का केस लड़ने में माहिर एडवोकेट राजेश खटाना हरियाणा युवा कांग्रेस में बड़े पद पर भी हैं लेकिन सबसे ज्यादा वो समाजसेवा को वरीयता देते हैं और शहर की कई समाजसेवी संस्थाओं से जुड़े हैं। समाजसेवी और जन हितैषी होने के कारण एडवोकेट खटाना ने बहुत कम उम्र में अपने पेशे में अच्छा मुकाम हासिल किया और उनके चैंबर नंबर 398 में हमेशा लाइन लगी रहती है। उन्होंने कभी किसी गरीब को निराश नहीं किया और अपने मुअक्किलों का केस पूरी ईमानदारी से लड़ते हैं। 

फरीदाबाद ही नहीं बाहर के लोग भी उनके मुअक्किल हैं जो फरीदाबाद में किसी मामले में पीड़ित बन जाते हैं। दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा ही नहीं तमाम राज्यों के लोग उन्हें अपने केस में वकील के रूप में चुनने में प्राथमिकता देते हैं। 

एडवोकेट राजेश खटाना की समाजसेवी छबि और विनम्रता का हर कोई कायल है। शाम को चार बजे भी अगर उनके चैंबर में कोई पहुँचता है तो चाय ही नहीं उसे लंच भी करवाते हैं अगर उसने लंच नहीं किया है और किसी केस के कारण वो परेशान है। 

एडवोकेट राजेश खटाना में तमाम ऐसी बड़ी खूबियां हैं जिस वजह से उन्होंने बहुत कम उम्र में वकालत के क्षेत्र में काफी ऊंचाई पर पहुँच गए और अभी कई बड़े मुकाम हासिल करेंगे। 

शहर में कोई बड़ी समस्या होती है तो एडवोकेट खटाना उस पर भी बोलते हैं और मौके पर भी जाते हैं। सेक्टर 12 की मुख्य सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे देख उन्होंने मानसून सीजन में कई ट्रैक्टर मलबा डलवाया था। 15 सितम्बर 2021 की ये तस्वीर आपके सामने है। 

हार्डवेयर-प्याली रोड की दयनीय हालत देख उन्होंने प्रदर्शन भी मौके पर किया था। 10 जनवरी 2021 की ये तस्वीर आप देख सकते हैं। समाज सेवा और शहर के लोगों की सेवा करने के तमाम प्रमाण हैं और सभी प्रमाण देने के लिए कम से कम दो दिन लग जाएंगे। अगर रात दिन बिना रुके खबर लिखेंगे तब 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: