Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली वालो के बहुत अच्छे बीते 5 साल, फिर आएंगे केजरीवाल- धर्मबीर भड़ाना

Happy-New-Year-Bhadana-Kejariwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: दिल्ली में फिर आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है और इस बार भी पार्टी को भारी बहुमत मिलेगा और अरविन्द केजरीवाल फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री बनेंगे। ये कहना है आम आदमी पार्टी के फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना का जिन्होंने आज दिल्ली पहुँच मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल नव वर्ष की बधाई दी। धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि जनता को बिजली चाहिए,  अच्छी सड़कें चाहिए, पानी चाहिए, स्वास्थ्य व् शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी सुविधाएँ चाहियें। ट्रांसपोर्ट व्यवस्था अच्छी चाहिए और मोबाइल चलाने के लिए इंटरनेट चाहिए और ये सब चीजें सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को दे दीं हैं जिस कारण दिल्ली की जनता अपने आप कहने लगी है कि अच्छे बीते पांच साल, फिर आएंगे केजरीवाल। 

भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के सीएम ने जितना काम जनता के लिए इन पांच वर्षों में किये हैं उतना किसी भी राज्य के सीएम ने नहीं किया है और यहाँ तक कि उसके आधा भी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में तो उसका चौथाई भी काम नहीं हुआ है। हरियाणा सरकार गीता जयंती वगैरा में सैकड़ों करोड़ खर्च कर देती है प्रदेश के सरकार स्कूलों की छत कब छात्रों पर गिर जाए कोई पता नन्ही और हरियाणा के तमाम सरकारी अस्पतालों में तो एक बैंडेज नहीं नहीं रहती। किसी को चोट लगती है तो उसे खून बहाते हुए पहले मेडिकल स्टोर पर जाकर पट्टी खरीदनी पड़ती है फिर उसका खून रुकता है। भड़ाना ने कहा कि यही कारण है कि हाल के विधानसभा चुनावों में हरियाणा की जनता के कई बड़े मंत्रियों को भी हरा दिया। उन्होंने कहा कि लोग अपने पड़ोसी के अच्छे काम से कुछ सीखते हैं लेकिन हरियाणा सरकार ने केजरीवाल के कामकाज से कुछ नहीं सीखा। 

इस मौके पर अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि धर्मबीर भड़ाना के पार्टी के प्रति समर्पित होने के कारण उन्हें जिले की कमान सौंपी गई है और उन्हें उम्मीद है कि भड़ाना पूरी तरह से उम्मीदों पर खरे उतरेंगे। इस मौके पर दिल्ली के राज्यसभा सांसद एवं हरियाणा के सह प्रभारी  सुशील गुप्ता भी मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: