Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को आरडब्ल्यूए व सामाजिक संस्थाओं ने दिया समर्थन

kpg
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 22 अप्रैल। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को आज उस समय बड़ी कामयाबी मिल गई, जब फरीदाबार की आरडब्ल्यू एवं सामाजिक संस्थाओं ने एक मीटिंग करके एक स्वर में गुर्जर को समर्थन देने का ऐलान कर दिया। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों के दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल ने फरीदाबाद शहर का चहुंमुखी विकास किया है और हर वर्ग के लिए कार्य किए है इसलिए उन्होंने यह बड़ा फैसला लिया है कि वह इस बार भी गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजेंगे। 

हरियाणा सरकार में चेयरमैन अजय गौड़ के संयोजन में सेक्टर-12 सेंट्रल पार्क में आयोजित इस मीटिंग में शहर के मौजिज लोग मौजूद थे। इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने लोगों से मिले समर्थन के लिए उनका आभार जताते हुए कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी ने 5 सालों में मजबूत भारत की नींव रखी है, अगर गलती से भानूमति का कुनबे की सरकार आ गई तो वह इस बुनयादी की एक एक ईट उखाडक़र ले जाएंगी और अपने घर लगा लेगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के लिए राष्ट्रवाद, एकता के लिए इसलिए लोगों को 2019 में नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए या मनमोहन सिंह जैसा कमजोर प्रधानमंत्री। एक दल की मजबूत सरकार चाहिए या भानू मति के कुनबे की कमजोर सरकार। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जहां देश को मजबूत करके विश्व में भारत का नाम विख्यात किया वहीं विपक्षियों ने भ्रष्टाचार करके देश की गरिमा गिराने का काम किया है।  

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वह एक जनसेवक के रुप में इस जिले की सेवा कर रहे है और पांच सालों तक उन्होंने हमेशा यही प्रयास किया है कि इस जिले में अधिक से अधिक विकास कार्य करवाए जा सके। इस मौके पर चेयरमैन अजय गौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में देश व प्रदेश का समग्र विकास हुआ है और आमजन का सरकार के प्रति विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री गुर्जर ने पांच सालों में फरीदाबाद का समुचित विकास किया है यही कारण है कि आज यह जिला फिर से विकास के मामले में अव्वल बनने लगा है। उन्होंने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि अगर वह फरीदाबाद का समुचित विकास चाहते है तो कृष्णपाल गुर्जर को भारी मतों से विजयी बनाकर लोकसभा में भेजने का कार्य करें। इस मौके रेजिडेंट वेलफेयर कन्फेडेशन के अध्यक्ष एन.के. गर्ग, सुबोध नागपाल, अजय भाटिया, संजीव जैन, डीसी नथानी, उद्योगति एच.के. बत्रा, धर्मेन्द्र कौशिक, एल.पी. सिंह, गिर्राज सिंह, अनिल चांदीवाले, जे.पी. मल्होत्रा, देवेंद्र गिरधर, आनंद मेहता, नरेश मलिक, दिनेश छाबड़ा, पी डी जैन, अजय जैन, महेंद्र शर्मा, अजय गुप्ता, साबरमल अग्रवाल, अरुण बजाज, अमर बंसल, दीपक ठुकराल, भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, नगर निगम की महापौर सुमन बाला, उपमहापौर मनमोहन गर्ग, वजीर सिंह डागर सहित सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं के गणमान्य अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: